उपयोग किए गए ट्रेडमिल पर पैसे बचाएं



ट्रेडमिल व्यायाम करने का एक शानदार तरीका है। इन मशीनों पर काम करना बहुत आसान है और यह आपके घर में सही बैठ सकती है। लेकिन, वे हमेशा सस्ते नहीं होते हैं। बिक्री के लिए इस्तेमाल किए गए ट्रेडमिल के साथ पैसे बचाने का एक शानदार तरीका है।

ट्रेडमिल्स

ट्रेडमिल लोगों के लिए इनडोर वर्कआउट की पेशकश करते हैं। इस तरह, आप खराब मौसम में भी अपने वर्कआउट प्लान से चिपके रह सकते हैं। ये मशीनें किसी भी उम्र के लोगों के लिए एक महान कम महत्वपूर्ण कसरत प्रदान करती हैं। और वे उन लोगों के लिए भी महान हैं जो सर्जरी या चोटों से उबर रहे हैं जो पुनर्वास के रूप में हैं। ये मशीनें शांत हैं, इसलिए, वे आसानी से आपके घर में सही फिट हो सकते हैं।

सस्ता नहीं

हालांकि एक बड़ी समस्या है। सस्ते ट्रेडमिल वास्तव में कोई नहीं हैं। बिक्री के लिए नए ट्रेडमिल आपको एक मशीन के लिए 1,000 डॉलर से अधिक की लागत आएंगे। हर कोई वर्कआउट के लिए उस तरह के पैसे का खर्च नहीं उठा सकता जो केवल आपको चलता है। और यहां तक ​​कि कुछ लोग वास्तव में इसे एक महान विचार नहीं मान सकते। लेकिन एक विकल्प है। आप अपने उपयोग किए गए उपकरणों को खरीदकर उपयोग किए गए धन को बचा सकते हैं।

का उपयोग किया

इस्तेमाल की गई ट्रेडमिल आपको किसी भी नई मशीन की कीमत के 50% से कहीं भी बचाएगी जो कि उनमें से 90% तक है। यह आपकी जेब में कुछ अच्छा पैसा है। आप इन्हें विभिन्न तरीकों से पा सकते हैं। यहां उनमें से कुछ दिए गए हैं।

अपने स्थानीय अखबार को देखें और देखें कि क्या कोई अपनी पुरानी मशीन बेच रहा है। आप अक्सर इस तरह से एक महान सौदा पा सकते हैं।
अपने सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें। देखें और देखें कि क्या बिक्री के लिए मशीनों वाले लोगों के विज्ञापन हैं। या, अपनी स्वयं की स्थिति पोस्ट करके पूछें कि क्या किसी के पास बिक्री के लिए है।
बाकी पूरे इंटरनेट पर देखें। कई अलग-अलग साइटें मशीनों की लिस्टिंग का उपयोग करती हैं और उन्हें शुल्क के लिए आपके पास भेजती हैं। यह आपको थोड़ा अधिक खर्च कर सकता है, लेकिन यह आपके लिए सही मशीन खोजने के लिए आपके विकल्पों को चौड़ा करेगा।
भरण पोषण

अपनी मशीन खरीदने के बाद, आप रखरखाव पर भी पैसे बचा सकते हैं। प्रयुक्त ट्रेडमिल भागों को पुराने ट्रेडमिल से बेचा जाता है जिसे इंटरनेट पर डिस्पोज किया गया है। यदि आप इन निर्माताओं की तलाश करते हैं जब आपको अपने ट्रेडमिल पर एक हिस्से को बदलने की आवश्यकता होती है, तो आप इसमें से अधिकतम जीवन प्राप्त कर सकते हैं।

ट्रेडमिल एक महान इनडोर कसरत है। ये मशीनें लगभग किसी के लिए कम महत्वपूर्ण कसरत के लिए अच्छी तरह से काम करती हैं। वे वास्तव में लोगों के लिए अविश्वसनीय आइटम हैं। लेकिन, उनके पास थोड़े से पैसे हैं। पैसे बचाने के लिए, अपने संसाधनों का उपयोग करें और उपयोग किया हुआ खरीदें।

Leave a comment